पूर्व सीएम डा. रमन का बड़ा बयान, शराब के मुद्दे पर बोले- “मिल्क पार्लर बंद कर खोल दें शराब दुकान”- पढ़ें पूरी खबर – गुरुआस्था न्यूज़

प्रदेश में इन दिनों शराब का मुद्दा अब फिर से तूल पकड़ने लगा हैं। लगातार भाजपा कांग्रेस सरकार पर शराबंदी की वादाखिलाफी को लेकर बहुत से आरोप लगाती ही रहती है। मगर अब इस बार छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने अब प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को अब शराब के मूड से जुडी एक नसीहत दे दी है।

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह इन दिनों अपने गृह जिले कबीरधाम के प्रवास पर है। डॉ रमन ने कवर्धा में ये बात कही है, रमन सिंह का कहना है कि भूपेश बघेल को शराब के अलावा कुछ नहीं दिखता है। उन्हें चाहिए कि शहर के सभी मिल्क पार्लर को बंद कर शराब की दुकानें खोल दें। यह बात पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने शराबबंदी की बजाए शराब की दुकानें बढ़ाने के पर कही।

इस सरकार ने महिलाओं को भ्रमित किया है – डॉ रमन

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि चुनाव के समय शराब बंदी का वादा करके महिलाओं को भ्रम में रखा गया। धोखे से चुनाव की राजनीति में वोट लिया गया। शराबबंदी तो दूर शराब की पहुंच सेवा शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *