स्टूडेंट मर्डर केस : पिता ने पुलिस की जांच पर उठाए कई सवाल, कहा.. थाने के बाहर कार में AC चलाकर बैठा व्यक्ति कौन ? ,पढ़ें पूरी खबर – गुरुआस्था समाचार

गुरुआस्था समाचार

स्टूडेंट मर्डर केस : पिता ने पुलिस की जांच पर उठाए कई सवाल, कहा.. थाने के बाहर कार में AC चलाकर बैठा व्यक्ति कौन ? ,

अंबिकापुर से यूपीएससी की कोचिंग करने बिलासपुर आए छात्र की हत्या के बाद पिता ने उसके शव की तस्वीर जारी की है। उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हत्यारों ने पहले जानवरों की तरह उसकी पिटाई की और फिर शव को चौक में ले जाकर फेंक दिया। छात्र के पिता ने पुलिस की जांच पर कई सवाल उठाए हैं और गुनहगारों को बचाने का भी आरोप लगाया है।

उन्होंने सवाल किया है कि वारदात के बाद पुलिस ने जितने संदेहियों को पकड़कर थाना लाया था, तब उनके साथ कौन-कौन थे और थाने के बाहर कार में AC चलाकर कौन बैठा था। ऐसे कई सवाल हैं, जिसका उन्होंने पुलिस से जवाब मांगा है। हालांकि, पुलिस इसे ट्रायंगल लव मानकर जांच कर रही है और एक युवक और युवती को पकड़कर पूछताछ कर रही है।

पीठ से लेकर कूल्हे तक चोट के काफी निशान

पोस्टमॉर्टम के दौरान यश के परिजनों ने उसकी लाश देखी। तब पता चला कि पीठ से लेकर कूल्हे तक पिटाई से चोट के काफी निशान थे। उसे जानवरों की तरह पीटा गया है। उसके शरीर में जगह-जगह फफोले पड़ गए थे। उसे लाठी और बेल्ट से बुरी तरह से मारा गया था। इससे ही उसकी जान गई होगी। फिर लाश को चौक पर फेंक दिया गया होगा।

 

पिता ने इन सवालों का मांगा जवाब

  • घटना वाले दिन जब यश से मेरी बात हुई तो उसका लोकेशन क्या था। उसके साथ उस मोबाइल लोकेशन में और कौन-कौन था।
  • घटना के एक दिन पहले और घटना के दिन मृतक का फ़ोन किसके-किसके संपर्क में था। कोचिंग वाले वीडियो में वो किससे बात करते निकल रहा है।
  • कोचिंग से हाथ में डालकर उसको ले जाने वाला लड़का कौन था। उसका मोबाइल किसके किसके संपर्क में था।
  • यश को पहले दिन और उसके बाद किस-किस लोकेशन में ले जाकर उसकी बेरहमी से पिटाई की गई। इसका लोकेशन पुलिस को बताना चाहिए।
  • वो लड़की की क्या भूमिका है जो दिल्ली आईएएस एकेडमी में उससे जबरन बात करती थी। उसकी नोट्स मांगती थी और उसके बग़ल में बैठने का प्रयास करती थी।
  • हत्या के दिन आरोपियों के साथ क्या वो लड़की भी थी। क्या उसका और आरोपियों का कॉल डिटेल मैसेज और लोकेशन निकाला गया है।
  • अगर आरोपियों ने पहला वार सिर में करके यश को बेहोश किया था तो उसके बाद बेहोश लड़के को इतनी बेरहमी से मारने के पीछे मर्डर मक़सद नहीं था तो क्या मक़सद था।
  • यश को अगर मारपीट करने के बाद किसी ऑटो में बिठाकर 200 रुपया दिया गया तो वो 200 रूपया और आटो चालक कहां है। क्या ऑटो चालक का बयान लिया गया है।
  • घटना के दिन मंगलवार के बाद जिन संदेहियों को सिरगुट्टी थाना लाया गया था। उसके साथ कौन-कौन थाना आए थे और थाने के बाहर कार में एसी चलाकर रात से कौन सफ़ेद कलर की कार में बैठा था।
  • मृतक को काले रंग की कार से दिनदहाड़े दोपहर 1-2 बजे के बीच गुंबर पेट्रोल पंप में शव को फेंकने के बाद आरोपी आख़िर उस काली रंग की कार में घूमते रहे पुलिस उनको कैसे छोड़ रही है।
  • काले रंग की कार में ही यश साहू के बिलासपुर स्थित मकान मालिक के साथ गए हार्दिक बंसल को मोबाइल दिया गया, जबकि उसके पहले कार में बैठे हत्या के आरोपी अपना लोकेशन उसी सिरगिट्टी थाना के आस पास के गांव और कभी बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन बता रहे थे।
  • वो कौन लोग थे जो हत्या के बाद काले रंग की कार में मृतक यश का मोबाइल हार्दिक बंसल नामक छात्र को रेलवे स्टेशन साईं मंदिर के पास देकर फ़रार हो गए थे। क्या पुलिस ने उन कार सवार और कथित ऑटो चालक से पूछताछ की। कार सवार बदमाशों पर चलती कार से शव फेंकने की बात आई थी सामने।
  • जानिए पूरा मामला…

    अंबिकापुर जिले के लखनपुर निवासी यश साहू पिता राजेश साहू (19)बिलासपुर आईएएस की कोचिंग करने आया था। उसने मंगला चौक के पास दिल्ली आईएएस एकेडमी में एडमिशन लिया था और मंगला के चंद्र विहार कॉलोनी का मकान किराए से लेकर रह रहा था। उस मकान में कोचिंग करने वाले दूसरे छात्र भी रहते हैं। छात्र यश के पिता का किराने का व्यवसाय हैं। मंगलवार की दोपहर को उसकी सिरगिट्टी के गुंबर पेट्रोल पंप चौक के पास लाश मिली थी। काले रंग की कार से उसे यहां लाकर फेंका गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *