सात साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने दोनों आरोपियो को किया गिरफ्तार , पढ़ें पूरी खबर – गुरुआस्था समाचार

प्रतिनिधि गुरुआस्था समाचार कोरबा

सात साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने दोनों आरोपियो को किया गिरफ्तार

कोरबा – घर के बाहर खेल रही एक सात साल की मासूम बच्ची के साथ मोहल्ले में ही किराना दुकान चलाने वाले व्यक्ति ने दुष्कर्म किया। मेडिकल स्टोर में काम करने वाले एक कर्मचारी ने भी बच्ची को अपनी हैवानियत का शिकार बनाया। बच्ची जब दर्द से कराने लगी और तबियत बिगड़ गईए तब उसने अपनी मां को अलग. अलग हुई इस घटना की जानकारी दी। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

सिविल लाइन थाना रामपुर क्षेत्र में रहने वाली एक सात साल की बच्ची की मां लोगों के घरेलू काम करती है। वह सुबह से ही काम पर घर से निकल जाती है। पिता हमाली करता है। आदतन शराबी होने की वजह से बच्ची पूरे दिन घर के आसपास खेलती रहती है। काफी दिनों से मोहल्ले में ही रहने वाले एक किराना दुकान संचालन शिव कुमार उर्फ बबलू की नजर उस बच्ची पर थी। चाकलेट देने के बहाने वह बच्ची को दुकान में बुलाता था और दुकान का पर्दा गिराकर बच्ची के साथ दुष्कर्म करता था। इसी बच्ची पर निहारिका मेन रोड में संचालित एक मेडिकल स्टोर केेकर्मचारी हरिनाथ की कुदृष्टि थी । दुकान में खाली होने वाले कार्टून, पुट्टा गोदाम में रखने वह जाता था। दिन भर यहां वहां भटक रही बच्ची को गोदाम ले जाकर वह दुष्कर्म करता था।

19 अप्रैल को दोनों घटना का भंडाफोड़ उस वक्त हुआ जब बच्ची की तबियत बिगड़ गई। उसने अपनी मां को किराना दुकान संचालक व मेडिकल स्‍टोर के कर्मचारी की हरकतों की जानकारी दी। मां तत्काल बच्‍ची को अस्पताल ले गई । यहां से वह सिविल लाइन थाना पहुंची। यहां के सहायक निरीक्षक राकेश गुप्ता ने बताया कि बच्ची का बयान बाल कल्याण समिति के समक्ष दर्ज कराया गया है। पीड़िता ने जो जानकारी दी है कि उसके अनुसार 19 अप्रैल से पहले करीब 20 दिनों के अंदर दोनों आरोपितों ने कई बार उसे अपनी हैवानियत का शिकार बनाया। पीड़िता ने दोनों आरोपितों के खिलाफ धारा 376, बी डी, 4 ए 6 पाक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *